HomeEntertainmentLaabam Full Movie Leaked Online For Free Download

Laabam Full Movie Leaked Online For Free Download

बहुत देरी के बाद विजय सेतुपति की Laabam आज (9 सितंबर) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है । दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन ड्रामा पाइरेसी का ताजा शिकार बन गया है ।

Laabam को Telegram और Movierulz और Tamilrockers सहित अन्य पायरेसी आधारित वेबसाइटों पर लीक किया गया है । दुर्भाग्य से, अचानक लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है ।

दिलचस्प बात यह है कि Laabam विजय सेतुपति की दूसरी फिल्म है जो सिनेमाघरों में महामारी से प्रेरित लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई है ।

लोकेश कनगराज के साथ उनकी फिल्म मास्टर इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी । एक्शन में थलपति विजय ने मुख्य भूमिका निभाई। सेतुपति की 2021 की अन्य रिलीज़ कुट्टी स्टोरी, उप्पेना (तेलुगु) और नवरसा थीं ।

Laabam Full Movie Leaked

Laabam पर वापस आकर , ग्रामीण नाटक को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है । हालांकि फिल्म में दिए गए सामाजिक संदेश को खूब तालियां मिलीं, लेकिन जाहिर तौर पर दर्शक इसे दिए गए व्यवहार से निराश हैं ।

Laabam Full Movie Leaked Online For Free Download

Laabam जो निर्देशक के रूप में एसपी जननाथन की आखिरी फिल्म है, मरणोपरांत रिलीज हुई थी । आलयमणि द्वारा लिखित पटकथा के साथ, फिल्म में श्रुति हासन ने मुख्य भूमिका निभाई है ।

जगपति बाबू, साईं धनसिका, रमेश थिलक, कलैयारासन, डेनियल एनी पोप, नीतीश वीरा, जय वर्मन, जी मारीमुथु, विन्सेंट अशोकन, शनमुगराजन और ओक सुंदर फिल्म के अन्य कलाकार हैं ।

Laabam का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर डी इम्मान द्वारा तैयार किया गया है, जबकि छायांकन विभाग रामजी द्वारा नियंत्रित किया जाता है । एन गणेश कुमार फिल्म के संपादक हैं ।

संबंधित नोट पर, सेतुपति की दो और फिल्में इस महीने रिलीज हो रही हैं जिनमें तुगलक दरबार और एनाबेले सेतुपति शामिल हैं ।

मंजिमा मोहन और राशी खन्ना की विशेषता वाले उनके तुगलक दरबार का 10 सितंबर को सन टीवी पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर होगा और इसे अगले दिन (11 सितंबर) नेटफ्लिक्स इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही, विजय की एनाबेले सेतुपति 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी ।

Illegal Alternatives

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना ग़ैरकानूनी अपराध है । How Gyan इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और फिल्म को डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुनें ।