HomeEntertainmentSeetimaarr Full Movie Leaked Online For Free Download

Seetimaarr Full Movie Leaked Online For Free Download

कई स्थगन के बाद, गोपीचंद की सीतामार आखिरकार आज (10 सितंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । संपत नंदी द्वारा लिखित और निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा भी पाइरेसी का ताजा शिकार बन गया है । Seetimaarr को Telegram और Movierulz और Tamilrockers सहित अन्य पायरेसी आधारित वेबसाइटों पर लीक कर दिया गया है ।

विशेष रूप से, ये वेबसाइट अभी भी पायरेसी में लिप्त हैं और फिल्म उद्योग के लिए बहुत परेशानी पैदा कर रही हैं। इससे पहले एसआर कल्याण मंडपम, पागल और इश्क जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हुई थीं । खैर, सीतामार के अचानक लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर इसके कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है।

Seetimaarr Full Movie Leaked

फिल्म की समीक्षा के बारे में बात करते हुए, गोपीचंद-स्टारर को सिने-प्रेमियों से अपार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसमें कई लोगों ने उनके ईमानदार प्रयास के लिए टीम की सराहना की है। कहानी, दिया गया सशक्त संदेश, अभिनेताओं का प्रदर्शन, तकनीकी पहलू, सब कुछ और फिल्म के बारे में कुछ भी दिल जीत लिया है ।

Seetimaarr Full Movie Leaked Online For Free Download

नेटिज़न्स ने भी ट्विटर के माध्यम से फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए हैं और उनमें से लाखों लोग इसे पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर कह रहे हैं। खैर, सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, ऐसा लग रहा है कि फिल्म वास्तव में आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी ।

गोपीचंद सीतामार में कलाकारों की टुकड़ी के साथ सह-कलाकार हैं , जिसमें तमन्ना भाटिया, दिगंगना सूर्यवंशी, भूमिका चावला, रहमान, तरुण अरोड़ा, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, प्रीति असरानी, ​​अखिल सार्थक, रोहित पाठक और अंकिता महाराजा जैसे नाम शामिल हैं ।

दूसरों के बीच में श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा निर्मित श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के तहत शुरू में 2020 में रिलीज़ होने की योजना थी, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था ।

सीतमार का ट्रेलर और टीज़र क्रमशः 22 फरवरी और 31 अगस्त को जारी किया गया था। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि कैमरा साउंडराजन द्वारा क्रैंक किया गया है ।

इस बीच, गोपीचंद अगली बार पक्का कमर्शियल में दिखाई देंगे । तमन्ना भाटिया का सवाल है, दिवा है उस्ताद Nithiin साथ, गनी वरुण तेज, साथ F3 वेंकटेश Daggubati और साथ Guruthunda Seethakalam सत्यदेव साथ ।

उनका आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट बोले चूड़ियां है । वह पाक-आधारित रियलिटी शो मास्टरशेफ तेलुगु की भी मेजबानी कर रही है ।

Illegal Alternatives

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना ग़ैरकानूनी अपराध है । How Gyan इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना कतई नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और फिल्म को डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुनें ।